Ads Area

छत्तीसगढ़ स्वास्थ्य विभाग मे निकली बम्पर भर्ती......12 वी पास भी कर सकते है आवेदन

 कोरबाः Chhattisgarh govt vacancy 2022 जिले के स्वास्थ्य विभाग में इन दिनों बंपर भर्ती निकली है। यहां तृतीय श्रेणी के अंतर्गत फॉर्मासिस्ट, ड्रेसर और स्वास्थ्य संयोजक के पदों पर और तुर्थ श्रेणी के अंतर्गत चपरासी, वार्ड बॉय, वार्ड आया, स्वच्छक, चौकीदार, ओपीडी अटेंडेंट तथा कुक के 243 पदों पर आवेदन मंगाए गए है। भर्ती की प्रक्रिया बिलासपुर जूनियर कर्मचारी बोर्ड के जरिए होगी। इसके लिए 10 अप्रैल तक आवेदनपत्र जमा करना होगा।




Chhattisgarh govt vacancy 2022 इन पदों पर भर्ती के लिए जिला कोरबा के पात्र स्थानीय निवासी ही आवेदन कर सकते है। परीक्षा के लिए ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किए गए हैं। ऑनलाइन आवेदन 21 मार्च से शुरू होगा और आवेदन की अंतिम तिथि 10 अप्रैल तक है। ऑनलाइन आवेदन में किसी भी प्रकार की त्रुटि होने पर 11 अप्रैल से 13 अप्रैल के बीच त्रुटि सुधार किया जा सकता है। ऑनलाइन आवेदन, शैक्षिक योग्यता तथा अन्य नियम एवं शर्तों के संबंध में विस्तृत जानकारी कनिष्ठ कर्मचारी चयन बोर्ड बिलासपुर के वेबसाइट http://sjssbbilaspur.cgstate पर प्राप्त की जा सकती है।


इन पदों पर की जाएगी भर्ती
कर्मचारी चयन बोर्ड से मिली जानकारी के अनुसार बोर्ड की ओर से जिले में तृतीय श्रेणी के अंतर्गत फॉर्मासिस्ट, ड्रेसर और स्वास्थ्य संयोजक के पदों पर भर्ती की जाएगी। इसी प्रकार चतुर्थ श्रेणी के अंतर्गत चपरासी, वार्ड बॉय, वार्ड आया, स्वच्छक, चौकीदार, ओपीडी अटेंडेंट तथा कुक के पदों पर भर्ती की जाएगी।

Post a Comment

0 Comments

Advertising